Chhattisgarh

ब्रेकिंग जशपुर अचानक गायब हो गए दो डॉक्टर,, 4 महीने से महकमा परेशान,पुलिस और स्वास्थ्य विभाग भारी परेशान

neeraadneeraj,harit,ब्रेकिंग जशपुर अचानक गायब हो गए दो डॉक्टर,, 4 महीने से महकमा परेशान,पुलिस और स्वास्थ्य विभाग भारी परेशान

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के गृह जिला होने की वजह से प्रदेश का सबसे वीआईपी जिले में शुमार जशपुर जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने में स्वयं विष्णु देव साय निरंतर चिकित्सको की पदस्थापना और चिकित्सीय सेवाओं में इजाफा करते नजर आ रहे हैं इसके उलट जशपुर जिले के पत्थलगांव सबसे महत्वपूर्ण शहर पत्थलगांव में स्वास्थ्य विभाग की हकीकत मुख्यमंत्री के लाख प्रयासों को दरकिनार करती नजर आ रही है।पत्थलगांव क्षेत्र में दो महत्वपूर्ण चिकित्सक विगत 4 महीने से लापता हो गए है जिसकी वजह से क्षेत्र के लोगों को इन चिकित्सा अधिकारियों का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

neeraj,harit, बता दे की यह दो चिकित्सक डॉक्टर श्रद्धा तिर्की व डॉक्टर प्रफुल्ल लकड़ा है जो 4 महीना पहले तक क्षेत्र के सैकड़ो लोगों को प्राथमिक उपचार के साथ-साथ निरंतर उपचार करते आ रहे थे उनके उपचार से लोगों को लाभ मिल रहा था अब उनसे रूटिंन स्वास्थ्य लाभ लेने वाले को भारी दिक्कत होकर भटकते देखा जा सकता है।

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

इतना ही नहीं इन दोनों चिकित्सक के अचानक से लापता हो जाने से इनके द्वारा किए गए मेडिकल रिपोर्ट का क्यूरी रिपोर्ट पेश करने संबंधित दिक्कत सामने आ गई है ।इसका सबसे अधिक असर पत्थलगांव व बागबाहर थाना क्षेत्र के दर्जनों चालानी मामले की कार्यवाही लंबित हो गई है। अनुपस्थित चल रहे इन डॉक्टरों ने अभी तक न तो विभागीय प्रारूप पर अपना त्यागपत्र दिया है और न ही अपने किसी अन्य कार्य में लगे होने की ही सूचना दी है।

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

अब छत्तीसगढ़ सरकार Chhattisgarh Government ने गैरजिम्मेदार डॉक्टरों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है. health Department स्वास्थ्य विभाग ने कई दिनों से ड्यूटी से गायब रहने वाले पत्थलगांव के दोनो डाक्टरों समेत राज्य के 66 डॉक्टरों को नोटिस जारी किया है. neeraj,harit,Notice नोटिस में सभी डॉक्टरों से उनकी अनुपस्थिति का कारण पूछा गया है. ऐसा नहीं किए जाने पर उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की बात कही गई है. मामले में अनुपस्थित डॉक्टरों की विभागीय जांच होने और आरोप सही पाए जाने पर सेवा समाप्ति की कार्रवाई की जाएगी।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!