Chhattisgarh

एन माही प्रोडक्शन के बैनर तले सस्पेंस थ्रीलर छत्तीसगढ़ी फिल्म 2025 को होगी रिलीज़

एन माही प्रोडक्शन के बैनर तले सस्पेंस थ्रीलर छत्तीसगढ़ी फिल्म 2025 को होगी रिलीज़

साइको पुरुषों के साथ शोषण और अत्याचार की कहानी : मोहित साहू

सोशल मीडिया फेम डेब्यू गर्ल शशि वर्मा का है नया आगाज

रायपुर। एन. माही फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता मोहित साहू की छत्तीसगढ़ी फिल्म साइको नये शाहकार के रूप शीघ्र ही नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है। यह फिल्म नाम अनुरूप संस्पेंस और थ्रिलर होने के साथ मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। शायद इसीलिए निर्माण से पूर्व ही यह फिल्म चर्चा में आ गया है। इस फिल्म की कहानी, एक्शन डिजाइन व निर्माण मोहित साहू ने किया है ।

निर्माता मोहित साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ी फिल्म साइको एक सच्ची घटना पर आधारित है। अब तक महिला और लड़कियों के प्रताड़ना और शोषण पर फिल्म बनी है लेकिन पुरुष प्रताड़ना और शिकार के खिलाफ फिल्म नहीं बनीं है। छत्तीसगढ़ी फिल्म साइको में पुरुषों को कैसे अपना शिकार बनाकर उसे मिसयूज करते हैं इस फिल्म के माध्यम से देखाने का प्रयास किया गया है। यह छत्तीसगढ़ी फिल्म साइको एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसे एन माही प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली 2025 को रिलीज़ होगी। 

मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

छत्तीसगढ़ी फिल्म साइको में लोकल कलाकार है जिन्होंने एल्बम और यूट्यूब में छत्तीसगढ़ी गानों से लोगों को दिवाना बनाया है‌। सोशल मीडिया के महारथियों में करोड़ों फैन फाॅलोवर और सब्सक्राईबर हैं। इन महारथियों के बीच फिल्म की हीरोईन शशि वर्मा भी अपने खुसूरती के जलवे बिखरेंगी। शशि वर्मा की यह डेब्यू फिल्म है, इस फिल्म में शशि की भूमिका सबसे आकर्षक माना जा रहा है। इसमें सोन मछरी के हिमांशु यादव, रायगढ राजा और मन झुमें से शशिकांत मानिकपुरी, बरखा रानी गाने से प्रकाश मानिकपुरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्म में यूट्यूब के फेमस फेम रितिका यादव और अमृता साहू भी नज़र आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!