Chhattisgarh

इलेक्ट्रिक स्कूटर की बार-बार की खराबी से परेशान युवक ने उसे अनोखे अंदाज में शोरूम को लौटाया

neera ad neeraj,harit,

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

दुर्ग। बैटरी से चलने वाली गाड़ियों में इलेक्ट्रिक ओला बाजार में सबसे लोकप्रिय स्कूटर बन गया है, मगर देश भर में ओला के ग्राहक इसमें आ रही तकनिकी खराबी को लेकर शिकायत कर रहे हैं। ताजा मामला दुर्ग जिले का है, जहां ओला मलिक सागर सिंह ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए ठेले में लादकर ओला की बारात निकाल दी और उसे शोरूम तक पहुंचाया। इस दौरान ओला की समस्या को लेकर युवक ने पैरोडी में गाकर अपनी तकलीफ बयां की।

दरअसल यह पूरा वाकया दुर्ग जिले के भिलाई, कोहका के रहने वाले सागर सिंह का है, जिसने इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला को ठेले पर रखकर उसकी यात्रा निकाल दी। इतना ही नहीं वह बकायदा साउंड सिस्टम के साथ ओला के सर्विस सेंटर पहुंचा और गीत गाते हुए ओला कंपनी की जमकर खींचाई की।

सागर सिंह ने बताया कि उसने कुछ महीने पहले ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था। जिसके बाद इस गाड़ी में खराबी आने लगी। बार-बार आ रही समस्या को लेकर उसने कई बार सर्विस सेंटर में जाकर गाड़ी को रिपेयर करवाया लेकिन उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को ठीक नहीं किया जा सका। इससे परेशान होकर सागर सिंह ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की इस तरह यात्रा निकाली और आम लोगो से ओला ना लेने की अपील भी की।

सागर सिंह का कहना है कि इलेक्ट्रिक स्कूटी ओला के पूरे बटन खराब हो चुके हैं। उसने कई बार सर्विस सेंटर जाकर शिकायत की, लेकिन शोरूम के लोगों ने उसकी एक न सुनी। उसे 15-20 दिनों तक गाड़ी छोड़ने के लिए कहा गया, मगर उसके पास एक ही गाड़ी है, उसी से वह काम करता है। ओला सर्विस सेंटर का चक्कर काट-काट कर परेशान इस युवक ने ओला की गाड़ी को ठेले में बांधकर बारात निकाली। इस दौरान उसने इस स्कूटर को लेकर हो रही परेशानी के बारे में बताते हुए ओला के इलेक्ट्रिकल स्कूटर से परहेज करने की लोगों से अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!