Uncategorized

एसिड अटैक की कहानी निकली झूठी, दोनों भाईयों ने घर पर हुई घटना को छुपाने बना ली हमले की कहानी

neera ad neeraj,harit,

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

रायपुर। राजधानी में एक बालक के ऊपर एसिड अटैक का मामला झूठा निकला। पिछले दिनों डीडी नगर थाना में एक मामला दर्ज कराया गया था, कि 17 अगस्त की शाम को दो लड़कों पर एसिड फेंका गया था, हालांकि पुलिस ने जांच शुरू की, तो मालूम चला कि गैस चुल्हा से लड़के का चेहरा जला था। इस घटना को छुपाने और मां-पिता से बचने के लिए दोनों बच्चों ने एसिड अटैक से झूठी कहानी गढ़ी थी।

नशे के लिए पैसे मांगने की बनाई कहानी

शिकायत में दर्ज कराया गया था कि दोनों शिवम एजुकेश्नल एकेडमी स्कूल के पास सत्यम विहार पहुंचे थे, तभी चंगोराभाठा तरफ सामने से आ रही मोटर सायकल से दो अज्ञात लड़के आये और नशे के लिए रूपये मांगने लगे। नहीं देने पर मोटर सायकल में पीछे बैठे लड़के ने कोई ज्वलनशील पदार्थ इनके बड़े पुत्र के चेहरे पर फेंक दिया जिससे उसका मस्तक एवं दोनों आंख के नीचे झुलस गया है और दर्द हो रहा है।

पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा प्रार्थी के छोटे पुत्र से पृथक से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया कि दिनांक 17.08.24 को दोनों भाई स्कुल की छुट्टी होने पर दोपहर 12.30 बजे घर आये तथा घर में उनके मम्मी-पापा नहीं थे। इसी दौरान उसका बड़ा भाई खाना गरम करने हेतु गैस लाईटर से गैस जला रहा था तभी गैस चूल्हा भभक गया जिससे उसका चेहरा जल गया तथा अपने मम्मी-पापा के डर से झूठी कहानी बनाते हुए वह उसे भी अपने साथ शामिल कर लिया, उसकी मम्मी जब घर आयी तो दोनों भाईयों के द्वारा अपनी मम्मी को झूठी कहानी बताते हुए अज्ञात लड़के द्वारा उसके बड़े पुत्र के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकना बताया गया।

पुलिस की आम जनता से अपील

इस मामले की जानकारी देते हुए रायपुर पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि किसी भी घटना की सत्यता जाने एवं परखें बिना थाना में झूठी रिपोर्ट दर्ज ना करावें अन्यथा संबंधित के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!