Chhattisgarh

भगवान विश्वकर्मा जयंती पर योगेश तिवारी ने की बेमेतरा वासियों के सुख-समृद्धि की कामना

*भगवान विश्वकर्मा जयंती पर योगेश तिवारी ने की बेमेतरा वासियों के सुख-समृद्धि की कामना*

बेमेतरा। बेमेतरा विधानसभा के विभिन्न ग्रामों में सृष्टि के रचयिता भगवान विश्वकर्मा की जयंती बड़े हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाई गई। इस पावन अवसर पर सर्व हिन्दू सनातन संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भाजपा किसान नेता योगेश तिवारी ने ग्राम नेवनारा, बहेरा, बचेड़ी, देवादा, बोतका, सुरहोली, और नगर पंचायत भिंभौरी में आयोजित जगराता और रामायण कार्यक्रमों में भाग लिया।

योगेश तिवारी ने भगवान विश्वकर्मा का आशीर्वाद लेते हुए सभी ग्रामवासियों और क्षेत्रवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। उन्होंने कहा कि भगवान विश्वकर्मा के आदर्शों पर चलकर समाज में विकास और समृद्धि लाई जा सकती है। उन्होंने अपने संबोधन में यह भी कहा कि ऐसे धार्मिक आयोजनों से समाज में एकता और आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है।

 

इस अवसर पर ग्रामवासियों ने भी योगेश तिवारी का भव्य स्वागत किया और समाज सेवा के क्षेत्र में उनके निरंतर योगदान की सराहना की। ग्रामीणों ने कहा कि योगेश तिवारी की उपस्थिति से पूरे आयोजन की शोभा बढ़ गई और सभी ने उनसे प्रेरणा ली।

 

कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख अतिथियों में सरपंच ओमप्रकाश साहू, विष्णुप्रसाद साहू, प्रहलाद वर्मा, तिलकराम साहू, कमल रावत, गंगा साहू, ऋषभ, सौरभ, योगेश, खुमान, कृष्णा, मुकेश, सैलेंद्र, अजय, चेतन, हर्ष, विशाल, राज यदु, प्रकाश, नागेश, दिनेश, मनीष, कृपाल सिन्हा, तिरीथ सिन्हा, पीतांबर सिन्हा, पुनीत पारकर, लेडगा साहू, अनिल पारकर, करण साहू, मनीष राजपूत, रिंकू राजपूत, धनराज यादव, उमेंद्र यादव, डागेंद्र साहू, विश्वनाथ निषाद, लोकुराम साहू, बिरेंद्र साहू, दीपक यादव, करण निषाद, लेखराम यादव, लक्की साहू, जय साहू, मोहन साहू, झुमुक साहू, गंगाधर, दीपक साहू, मनीष साहू, गिरधारी साहू, उमेंद्र सोरी समेत सैकड़ों ग्रामवासी शामिल हुए।

कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने योगेश तिवारी के साथ मिलकर भगवान विश्वकर्मा की पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया। कार्यक्रम का आयोजन भव्य और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ, जिसमें सभी ने विश्वकर्मा की कृपा के लिए आभार व्यक्त किया।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!