Chhattisgarh

प्रदेश के सुख समृद्धि और शांति की कामना लिए भगवान शिव का दर्शन करने निकले शिवभक्त,भाजपा नेता कृष्ण कुमार राय संग 50 की संख्या में श्रद्धालु निकले बाबा धाम की यात्रा पर

neeraj,harit,

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुर : सावन के पावन अवसर पर भगवान शिव पर जल चढ़ाने बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा धाम के लिए रवाना हुवे हैं, इस क्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय भी 50 श्रद्धालुओं के साथ बाबा धाम के लिए मंगलवार को जशपुर से रवाना हुवे। बाबा धाम के लिए निकले श्री राय संग सभी 50 श्रद्धालु आज सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा धाम के लिए आगे रवाना हुवे हैं।

ज्ञात हो कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी सावन के पावन अवसर पर जशपुर जिला से बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा धाम के लिए रवाना हो रहे हैं।इस क्रम में मंगलवार को भाजपा नेता कृष्ण कुमार राय संग 50 श्रद्धालु हाथ में कांवड़ लिए बाबा धाम के लिए रवाना हुवे हैं,जहां आज सुबह सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा धाम के लिए आगे रवाना हुवे हैं। श्री राय ने बताया कि प्रदेश की सुख समृद्धि और शांति की कामना लिए प्रतिवर्ष वे भगवान शिव के दरबार बाबा धाम जाते हैं,यह भारत का प्रमुख आस्था का केंद्र है जहां देश भर से करोड़ों श्रद्धालु हाथों में कांवड़ और जल लिए भगवान शिव पर श्रद्धा सुमन से जलाभिषेक करने आते हैं।इस बार 50 श्रद्धालुओं के संग वे भगवान शिव के दरबाद बाबा धाम जा रहे हैं।

इस दौरान पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय के साथ,जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह,बबलू मिश्रा, सतीश जायसवाल,संजू सिंह,ललित सिंह,संतोष सिन्हा,आलोक राय,सुनील अग्रवाल,कनक चंडालिया,नितिन राय,अभय सोनी,अमरकांत वर्मा,सुनील सोनी,राजकुमार गुप्ता,आलोक गुप्ता, आशु राय सहित अन्य लोग यात्रा में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!