Chhattisgarh

जशपुर: कॉलेज की प्राचार्या पर शिक्षक दिवस नहीं मनाने देने का आरोप, छात्राओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर की शिकायत

जशपुर: कॉलेज की प्राचार्या पर शिक्षक दिवस नहीं मनाने देने का आरोप, छात्राओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर की शिकायतNeerajneera

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुरनगर- जशपुर के शासकीय विजय भूषण सिंहदेव कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने प्राचार्या डॉ. माधुरी गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने 20-20 रुपये चंदा करके शिक्षक दिवस मनाने की पूरी तैयारी की थी, लेकिन प्राचार्या ने कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देने के बावजूद उसे रद्द करवा दिया।

छात्राओं ने बताया कि उन्होंने शिक्षक दिवस के अवसर पर टेंट पंडाल लगाया था, प्रोफेसरों के सम्मान एवं स्वल्पाहार की भी व्यवस्था की गई थी, लेकिन प्राचार्या द्वारा अचानक कार्यक्रम रुकवा दिया गया।छात्राओं का कहना है कि कार्यक्रम की अनुमति प्राचार्या डॉ माधुरी गुप्ता से पहले ही ली जा चुकी थी, बावजूद इसके टेंट और पंडाल को बिना किसी आयोजन के हटवा दिया गया। इसके साथ ही छात्राओं ने प्राचार्या पर अक्सर दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया है। 

शिक्षक दिवस मनाने नहीं देने से नाराज छात्राएं प्राचार्या की शिकायत करने कलेक्टर डॉ रवि मित्तल के पास पहुँच गईं। कलेक्ट्रेट पहुंचीं छात्राओं ने लिखित शिकायत देकर प्राचार्या डॉ माधुरी गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उनका कहना है कि प्राचार्या का व्यवहार लंबे समय से अनुचित रहा है, जिससे वे असंतुष्ट हैं और अब इस मामले में प्रशासनिक हस्तक्षेप की जरूरत है।इस घटना के बाद कॉलेज परिसर में तनाव का माहौल है। छात्राएं न्याय की मांग कर रही हैं और अब देखना होगा कि प्रशासन इस मामले पर क्या कदम उठाता है।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!