Chhattisgarh

बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराने जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के अथक प्रयास से धनापाठ में केनरा बैंक का शाखा स्थापित

Neerajneera

नीरज गुप्ता संपादक
MO NO- 9340278996,9406168350

जशपुर : ग्रामीणों को बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराने जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के अथक प्रयास से धनापाठ में केनरा बैंक का शाखा स्थापित हुआ। इस दौरान ग्रामीणों की समुचित बैंकिग सुविधा यहीं उपलब्ध हो जाने से ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है।

ज्ञात हो कि पाठ क्षेत्र में उचित बैंको की समुचित व्यवस्था नहीं होने से कई बार उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता था,उक्त समस्या ग्रामीणों ने कई बार जशपुर विधायक के समक्ष रखा,जिसे संज्ञान में लेते हुवे जशपुर विधायक ने अथक प्रयास किया और इसी प्रयास का परिणाम रहा कि धना पाठ में केनरा बैंक का शाखा खोलने अनुमति मिला।जिसके तहत आज जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत के मुख्य आतिथ्य में फीता काट कर यहां बैंक का शुभारंभ किया।जशपुर विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुवे कहा कि उनकी मांगें अब पूरी हो गई है,यहां बैंक के क्षेत्र में आ रही समस्या अब दूर हो चुकी है।केनरा बैंक से सभी प्रकार की बैंकिग सुविधाएं अब ग्रामीणों को उपलब्ध हो सकेगा। इस दौरान शाखा प्रबंधक अनुराग अंशुल ने कहा कि बैंकी सुविधा ग्रामीणों की कार्यालयीन समय पर सुचारू रूप से उपलब्ध कराया जायेगा, इस कार्य में सभी बैंकिंग कर्मचारी अपने ग्राहकों का पूरा साथ देंगे कर कुशल व्यवहार के साथ बैंकिंग कार्य किया जायेगा।

इस दौरान मुकेश शर्मा,शंकर गुप्ता,हरिशंकर यादव,सुरेंद्र कुमार,रामस्वरूप यादव सहित बगीचा एसडीएम ओंकार यादव और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।neeraj,harit,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!